MTA ने शिक्षकों को डा. राधाकृष्णन सम्मान से सम्मानित किया

मसूरी

मसूरी। मसूरी ट्रेडर्स एंड वेलफेयर एसोसिएशन ने  शिक्षकों  को डा. राधाकृष्ण सम्मान दिया ,  काबीना मंत्री गणेश जोशी ने शिक्षकों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
बतौर मुख्य अतिथि गणेश जोशी ने कहा कि शिक्षक समाज को दिशा देता है जो बच्चों को तराश कर उनके भविष्य का निर्माण करते हैं। उन्होंने कहा कि रजत अग्रवाल की इस सोच का वह सम्मान करते है। उन्हें बधाई देते हैं। उन्होंने शिक्षकों का आहवान किया कि आज की शिक्षा में नैतिक शिक्षा व चारित्रिक शिक्षा का अभाव दिखता है इस पर ध्यान देना होगा। बच्चों में अच्छे संस्कार डालने होंगे। उन्होंने कहा कि भारत के विश्व गुरू बनने की शुरूआत मसूरी से होगी। मसूरी को पूरा विश्व जानता है। इस मौके पर टेªडर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रजत अग्रवाल ने कहा कि एसोसिएशन ने चैथी बार शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित किया जा रहा है। इसमें मसूरी के 55 प्राइवेट, सरकारी स्कूलों के शिक्षकों को आंमंत्रित किया गया था उन्होंने कहा कि शिक्षक समाज की रीढ की हडडी है, भविष्य के निर्माता है।
कार्यक्रम का संचालन शगुन व एसोसिएशन के महामंत्री जगजीत कुकरेजा ने किया। कार्यक्रम को शिक्षाविद् डा. डीपी जोशी, राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त हुकम सिंह उनियाल, ने भी संबोधित किया। इस मौके पर भाजपा के मंडल अध्यक्ष राकेश रावत, पूर्व अध्यक्ष मोहन पेटवाल, धनप्रकाश अग्रवाल, मीरा सकलानी, पुष्पा पडियार, भाजपा महामंत्री कुशाल राणा, अतुल अग्रवाल, नागेंद्र उनियाल सलीम अहमद, जोगेदर सिंह आदि मौजूद रहे।

Spread the love