जाम के झाम से सैलानी परेशान, चौक -चौराहों पर नही दिखा पुलिस का पहरा

उत्तराखंड जन समस्या मसूरी

मसूरी
शहर भर में जाम से सैलानियोें के साथ ही स्थानीय लोग भी हलकान। ताजुब्ब की बात यह है कि पुलिस चैक-चैराहों से नदारद है। कम से कम आज दोपहर में पिक्चर पैलेस के पास तो यही नजारा दिखाई दिया। प्रशासन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा जिसके कारण लोगों के प्रशासन की व्यवस्था पर सवाल खडे़ किए जा रहे हैं कि आखिर जिम्मेदार विभाग कहां सोया है।
इन दिनों जाड़ों का सीजन चल रहा है। हालांकि अन्य सालों इन दिनों पर्यटकों की आवाजाही कम रहती थी लेकिन इस साल भारी संख्या में पर्यटक चहलकदमी बनी हुई हैं। व्यवसायियों के चेहरे खिले हुए हैं, लेकिन नगर की यातायात व्यवस्था चैपट हो चुकी है। पुलिस और प्रषासन का इस ओर कोई ध्यान नही है । जिसके कारण माल रोड सहित अन्य स्थानों पर पर्यटकों सहित आम लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा है। षहीद भगत सिंह चैक पिक्चर पैलेस पर दिन भर जाम की स्थिति बनी रहने से लोगों को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।
नगर में चारों ओर जाम से लोग परेषान है। काबिलेगौर यह है कि कहीं पर भी कोई पुलिस कर्मी नजर नहीं आया, जिसके कारण जाम लग रहा है। पुलिस विभाग की इस लापरवाही से लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है कि आखिर पुलिस कहां नींद में सोयी है। वहीं पर्यटक भी जाम से जूझ रहे हैं। माल रोड पर रोडों के किनारे पार्किग बनी है जबकि मालरोड पर कोई वाहन खड़ा नहीं किया जा सकता जो पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल खडे़ कर रहा है।

Spread the love