भारी बारिश से तबाही, तीन लोगों के दबे होने की सूचना से हड़कंप

उत्तराखंड देहरादून

देहरादून/मसूरी

भारी बारिश के चलते देहरादून के कई इलाकों में जलभराव व भूस्खलन से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। राजपुर रोड़ कठबंग्ला में तीन लोगों के मलबे में दबे होने की सूचना मिली है। मौके पर जिलाधिकारी सोनिका समेत आपदा प्रबंधन की टीम पहुंच गई है।

आपदा कंट्रोल रूम में प्राप्त सूचना के अनुसार राजपुर क्षेत्र काठ बंगला बस्ती आवास ढहने से कुछ लोगों की मलवे में दबने की घटना होने पर जिलाधिकारी सोनिका घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य का जायजा ले रहे। तथा संबंधित अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिये। राहत एवं बचाव दल मौके पर सिटी मजिस्ट्रेट कुसुम चौहान द्वारा बताया गया कि रेस्क्यू का कार्य शुरू हो चुका है
सूचना है कि संगीता पत्नी दिनेश उम्र २२ साल, २-लक्ष्मी दिनेश की बहन उम्र 28 साल ३-दिनेश का 8 दिन का बच्चा बताया जा रहा है।
वही अपर जिलाधिकारी के के मिश्रा एवं डॉ एस के बरनवाल सहित संबंधित अधिकारी आपदा कंट्रोल रूम से राहत एवं बचाव कार्य की जानकारी लेते हुए आवश्यक कार्य कर रहे हैं।

इधर मसूरी में हो रही बारिश से गलोगी धार पर लगातार मलवा आने से यातायात बाधित हो रहा है। लगार्ड बारिश मलवा हटाने में दिक्कतें पेश आ रही हैं।

Spread the love