MIS में लौट आये राम नृत्य नाटिका ने अभिभूत किया

मसूरी

मसूरी

मसूरी इंटर नेशनल स्कूल के वार्षिक दिवस समारोह में पागल जिमखाना पहचान हमारी कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि स्वामी शिवान ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
पागल जिमखाना पहचान हमारी कार्यक्रम ने दर्शकों व अभिभावकों को दिल जीता। इस अनूठे कार्यक्रम का उददेश्य छात्राओं को वित्त और बाजार प्रबंधन के कौशलों से अवगत कराना और उन्हें फंड रेंिजग की योग्यता प्रदान करना था। कार्यक्रम के तहत छात्राओं ने विभिन्न प्रकार के स्टाल लगाये जिसमें रिंग टाॅस, पिन द हैट, डार्ट बोर्ड, बाॅलिंग चैलेंज थे। स्टालों के डिजाइन, उनमें उपयोग की गई सामग्री और छात्राओं की मार्केटिंग रणनीतियों ने सभी को प्रभावित किया। इस मौके पर प्रधानाचार्या मीता शर्मा ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम छात्राओं को जीवन में महत्वपूर्ण व्यावहारिक कौशल प्रदान करते हैं।इससे उनमें आत्मविश्वास बढता है वहीं नेतृत्व क्षमता व टीमवर्क और व्यावसायिक समझ के गुणों को भी आत्मसात किया जाता है।पागल जिमखाना पहचान हमारी ने साबित किया कि छात्राओं पढाई के साथ ही व्यावहारिक जीवन में भी आगे बढने के लिए तैयार हैं।
वहीं अपराहन आयोजित नृत्य नाटिका लौट आये राम ने अभिभावकों व दर्शकों का दिल जीत लिया।राम के जीवन के महत्वपूर्ण प्रसंगों को दर्शाती इस प्रस्तुति ने सभी को भाव विभोर कर दिया। छात्राओं के अभिनय नृत्य व संवाद ने कार्यक्रम को यादगार बना दिया। लौट आये राम की प्रस्तुति ने रामायण की धार्मिक और सांस्कृतिक महत्व को दर्शाया व साबित किया कि युवा पीढी हमारी प्राचीन धरोहर को समझने और उसका सम्मान करने के लिए तैयार है। उन्हांेने भारतीय संस्कृति और मूल्यों से जनता को अवगत कराया।

Spread the love